रेत का अवैध परिवहन करते हुए तीन ट्रैक्टर जप्त

रेत का अवैध परिवहन करते हुए तीन ट्रैक्टर जप्त

बाल किशन प्रजापति जतारा (टीकमगढ़)
नदी से रेत का अवैध उत्खनन करते हुए पुलिस ने छापामार कार्यवाही के दौरान तीन ट्रैक्टर ट्राली को जप्त करने में सफलता हासिल की है।
जानकारी के अनुसार जतारा थाना प्रभारी रश्मि जैन ने बताया कि पुलिस अधीक्षक टीकमगढ़ प्रशांत खरे के निर्देशन एसडीओपी एवं सिंह भदौरिया के मार्गदर्शन में चलाए जा रहे धरपकड़ अभियान के तहत आज जतारा पुलिस मुखबिर से सूचना मिली थी कि रामगढ़ गांव में उर नदी से रेत का अवैध उत्खनन किया जा रहा है ।
जहां पर तीन ट्रैक्टर ट्राली चोरी से रेत भर रहे हैं।
इस सूचना को थाना प्रभारी ने गंभीरता से लिया और पुलिस बल के साथ मौके पर उर नदी पहुंचकर छापामार कार्यवाही करते हुए नदी से तीन ट्रैक्टर ट्राली को जप्त किया गया जिसमें से दो के चालकों को मौके से गिरफ्तार किया गया तथा एक ट्रैक्टर ट्राली का चालक मौके से भागने में सफल हो गया जब चालकों से पूछताछ की गई तो इनके पास रेत से संबंधित कोई भी दस्तावेज इनके पास नहीं है। कि ट्रैक्टर ट्राली के चालक नदी से रेत चोरी कर काफी लंबे समय से अवैध परिवहन करते थे और नदी से रेत निकाल कर अवैध रूप से जिला मुख्यालय टीकमगढ़ बिक्री हेतु ले जाते थे यह जानकारी भी मिली है पुलिस ने ट्रैक्टर ट्राली चालकों के ऊपर रे चोरी का मामला दर्ज किया गया है तथा यह पता किया जा रहा है यह रेत माफिया कौन है जो रेत का अवैध उत्खनन का परिवहन करता है तथा ट्रैक्टर ट्राली किसके हैं इसकी भी जानकारी पुलिस एकत्र कर रही है।

टीकमगढ़ ताजा खबर