धार्मिक कार्यक्रम बढ़ाते हैं भाईचारा:- मुकेश तिवारी

धार्मिक कार्यक्रम बढ़ाते हैं भाईचारा:- मुकेश तिवारी

धार्मिक अनुष्ठान से बढ़ता है आपसी भाईचारा: तिवारी
जतारा। आज के समय में जब कोई व्यक्ति धार्मिक अनुष्ठान का आयोजन करता है तो उससे आपसी भाईचारा तो बढ़ता ही है साथ ही धर्म के प्रति आस्था और विश्वास भी बढ़ता है। सभी लोगों को आस्था और विश्वास के साथ धर्म के बताए रास्ते पर चलें ताकि क्षेत्र में जिले में सुख शांति का वातावरण रहे यह बात जतारा विधानसभा क्षेत्र के ग्राम गुडा में भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता मुकेश तिवारी ने रैकवार समाज द्वारा आयोजित भागवत कथा के समापन के अवसर पर कही है।
इसी क्रम में जतारा विधायक हरिशंकर खटीक के प्रतिनिधि एनआर घोष ने इन लोगों से कहा है कि माननीय विधायक जी के बाहर होने के कारण आज हमें याद आए तो सौंपा गया है और ए बड़े ही खुशी की बात है कि आज हमें इस धार्मिक आयोजन कार्यक्रम में शामिल होने का अवसर मिला है। कैसे आयोजनों से भाईचारा और आपसी प्रेम संबंध भी बढ़ते हैं तथा गांव में सुख शांति का वातावरण भी रहता है।
विधानसभा क्षेत्र की गुड़ा पंचायत में रैकवार समाज की भागवत में मनी हरि शंकर जी की अनुपस्थिति में प्रतिनिधि एन आर घोष जतारा मंडल अध्यक्ष प्रशांत खरे भाजपा नेता चंदेरा विश्वनाथ सिंह बुंदेला शंकर कुशवाहा आदि उपस्थित हुए

टीकमगढ़ ताजा खबर