छात्राओं पर जुल्म ?

छात्राओं पर जुल्म ?

मोंटी वर्मा पृथ्वीपुर( निवाड़ी) के कस्तूरबा गांधी बालिका छात्रावास में उस वक्त हंगामा हो गया जब वार्डन सुधा तिवारी पर मारपीट का आरोप लगाते हुए तकरीबन आधा सैकड़ा छात्राएं सड़को पर आ गई ,,छात्राओ का आरोप है कि वार्डन सुधा तिवारी ने उनके साथ मारपीट की है गौरतलब है कि बीते 13 दिसम्बर को ही सुधा तिवारी ने वार्डन पद पर रंजना त्रिपाठी की जगह जॉइन किया था ।। छात्राओ के हंगामे के बाद मौके पर पहुँच अधिकारी पूरे मामले की जांच की बात कर रहे है उनकी माने तो दोनों पक्षो से बातचीत व मामले की जांच व सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दोषियों के विरुद्ध कार्यवाही की जाएगी ।।

पृथ्वीपुर के बालिका छात्रावास के बाहर रोती बिलखती यह छात्राये अपने छात्रावास की वार्डन सुधा तिवारी पर मारपीट का आरोप लगा रही है छात्राओ का कहना है कि वार्डन ने उनके साथ इतनी मारपीट की है जिससे कई छात्राओ को गम्भीर चोटे आई है जिसके बाद उनके द्वारा सड़को पर उतरकर वार्डन का विरोध किया गया वही पुलिस थाने जाकर भी इस पूरे मामले की शिकायत की है ,,वही अपने ऊपर लगे आरोपो पर वार्डन सुधा तिवारी का कहना है उन पर लगाये जा रहे आरोप पूरी तरह बेबुनियाद है उन्हें जबरन फसाया जा रहा है ।।
छात्राओ के हंगामें के बाद छात्रावास पहुँचे पृथ्वीपुर नायब तहसीलदार की माने तो मामले की जांच की जा रही है अभी एक पक्ष का बयान दर्ज कर लिया गया है दूसरे पक्ष से बातचीत व सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दोषियी के विरुद्ध कार्यवाही की जाएगी ।।

गौरतलब है इस पूरे मामले में एक तरफ छात्राओ के आरोप है वही दूसरी तरफ वार्डन को खुद को वेवजह फ़साने के दावे इन सबके बीच अब सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद ही प्रशासन यह तय कर पाएगा किसकी साजिश है और कौन सच बोल रहा है देखें वीडियो।।

ताजा खबर निवाड़ी