अवैध हथियार सहित युवक गिरफ्तार

अवैध हथियार सहित युवक गिरफ्तार

पुलिस ने अवैध हथियार एवं रेत का अवैध उत्खनन करते हुए आरोपियों को किया गिरफ्तार।
बम्हौरीकलां( टीकमगढ)
पुलिस अधीक्षक प्रशांत खरे के निर्देशन अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक एम एल चौरसिया जतारा एसडीओपी योगेंद्र सिंह भदोरिया के मार्गदर्शन में चलाए जा रहे धरपकड़ अभियान चंदेरा पुलिस ने अलग-अलग स्थानों से दो आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है जिसमें एक आरोपी को अवैध हथियार दूसरे आरोपी को रेत का अवैध उत्खनन एवं परिवहन करते हुए ट्रैक्टर ट्राली सहित गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।
जानकारी के अनुसार थाना प्रभारी चंदेरा जितेंद्र सिंह यादव ने बताया कि
मुखबिर से सूचना मिली थी कि ग्राम फतेह का खिरक तिगेला एक युवक अवैध कट्टा कारतूस लिए किसी अपराध करने की नियत से घूम रहा है। पुलिस ने इस सूचना को गंभीरता से लिया और मौके पर पहुंचकर आरोपी युवक शेर सिंह उप शैलेंद्र सिंह यादव पुत्र प्रकाश यादव उम्र 18 साल निवासी फतेह का खिरक कब्जे से 12 बोर का कट्टा जिंदा कारतूस जप्त किया है आरोपी के खिलाफ धारा 25/ 27 आर्म्स एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है।
इसी प्रकार थाना क्षेत्र के ग्राम स्वायवनी गांव से रेत का अवैध उत्खनन एवं परिवहन करते हुए एक ट्रैक्टर ट्राली को पकड़ने में सफलता हासिल की है पुलिस ने जब चालक संदीप अहिरवार पुत्र रामरतन अहिरवार उम्र 24 साल निवासी स्वायवनी ट्रैक्टर स्वराज क्रमांक up921016 को जप्त किया है आरोपी युवक के खिलाफ धारा 379 /53 गौड खनिज अधिनियम के तहत कार्रवाई की गई है।
पुलिस टीम में थाना प्रभारी चंदेरा जितेन्द सिंह यादव शम्भू प्रजापति
वेद प्रकाश शर्मा अमित अहिरवार केपी दांगी अरविंद सुमन अरविंद अहिरवार खड़क सिंह कमलेश राय आदि शामिल रहे।

टीकमगढ़ ताजा खबर