बाइक सवार दो युवकों ने कट्टे की नौक पर महिला के साथ मारपीट कर की लूट

मंगलसूत्र 9 हज़ार नगदी मोबाइल सहित दिया लूट की वारदात को अंजाम

सुनील रिछारिया की रिपोर्ट हरपालपुर। झांसी की ओर से इलाहाबाद की ओर जाने वाली चंबल एक्सप्रेस से उतरकर चपरन गांव की एक महिला सोमवार की दोपहर 12 बजे के लगभग रेलवे पटरी के पास से पैदल गांव जा रही थी तभी दो नकाबपोश बदमाशों ने महिला के साथ ना केवल मारपीट की बल्कि कट्टे की नोक पर उसे लूट लिया। रिपोर्ट लिखाने के लिये महिला थाने में घंटों इंतजार करती रही लेकिन पुलिस ने पीडित महिला की रिपोर्ट नहीं लिखी और ना ही घटना स्थल का निरीक्षण किया। इस मामले में हरपालपुर थाना पुलिस की लापरवाही खुलकर सामने आयी।
जानकारी के अनुसार थाना हरपालपुर के अंतर्गत ग्राम चपरन निवासी महिला इंदिरा देवी पत्नि लखनलाल मिश्रा उम्र 55 वर्ष सोमवार को झांसी की ओर से आने वाली चंबल ट्रेन पर बैठकर हरपालपुर आयी। दोपहर 12 बजे जैसे ही चंबल ट्रेन हरपालपुर रेलवे स्टेशन के पहले आऊटर पर खडी हुई तो सभी सवारियां उतर गयीं। सवारियेां के साथ इंदिरा देवी भी आऊटर पर उतर गयी और रेलवे पटरी के किनारे-किनारे वह अपने गांव चपरन पैदल जाने लगी लेकिन ईदगाह के पास जैसे ही वह पहुंती तो एक बाईक पर दो नकाबपोश बदमाश उसे मिले। इन नकाबपोश बदमाशों ने महिला को रोककर उसके साथ मारपीट की और कट्टे की नोक पर उससे 9 हजार रूपये मोबाईल, और मंगलसूत्र लूटकर बाईक से भाग खडे हुये।

थाना पुलिस महिला के साथ हुई लूट की वारदात को दबाने में लगी मामले में पीडिटी महिला का आवेदन लेकर लूट की घटना के पांच घँटे बाद लूट का मामला दर्ज नही किया ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here