पन्ना पुलिस ने पकड़ा 57 लाख नगद और 1 किलो सोना
0 निर्वाचन की सर्विलांश टीम द्वारा चैकिंग के दौरान रैपुरा में की गयी कार्यवाही
पन्ना।आचार संहिता के दौरान पूरे जिले में की जा रही ताबड़तोड़ चेकिंग के बीच पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है जिसमें पन्ना जिले के इतिहास में शायद पहली बार सबसे बड़ी रकम बरामद की गई जिसमें पन्ना जिले के रैपुरा थाना स्थित कटनी तिराहा में वाहन चैकिंग के दौरान आज विधानसभा चुनाव के लिये जिले में कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी द्वारा गठित स्थैतिक सर्विलांश टीम (एसएससी) द्वारा स्कार्पियों गाड़ी से 57 लाख 80 हजार रूपये नगद तथा 1 किलो सोना और 200 ग्राम चांदी बरामद की गयी है। स्कार्पियों गाड़ी क्रमांक यूपी-80-डीडी-8334 में उत्तरप्रदेश के आगरा के रहने वाले चार लोग सवार थे ।

रैपुरा के तहसीलदार रामप्रताप सिंह और उनके साथ रैपुरा थाना प्रभारी राकेश तिवारी और टीम द्वारा संदेह के आधार पर स्कार्पियों गाड़ी को रोका गया और उनसे पूछ-तांछ करते हुये गाड़ी की तलाशी ली गयी गाड़ी की तलाशी में दल द्वारा उसमें रखी गयी भारी भरकम 57 लाख 80 हजार रूपये नगदी रकम तथा 1 किलो सोना और 200 ग्राम चांदी मिली।

सर्विलांश टीम द्वारा इस संबंध में वाहन में सवार संजय उपाध्याय, हिमांशु जैन, मन्नू उर्फ मदन यादव, कपिल उर्फ पप्पू से पूछ-तांछ की गयी तो उनके द्वारा अपने आपकों उत्तरप्रदेश के आगरा का निवासी होना बताया गया। पकड़े गये सभी चार लोगों से गाड़ी में लाखों रूपये की रकम और 1 किलों सोना तथा 200 ग्राम चांदी के सबंध में दस्तावेज और कागज चाहे गये तो नहीं मिले पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और इनकम टैक्स के अधिकारियों को बुलाय गया है जो लोग पकड़े गए हैं वह व्यापारी बताए जा रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here