सुनील रिछारिया हरपालपुर-(छतरपुर) अलीपुरा थाना क्षेत्र के करारागंज में धमना हार में पहाड़िया के पास में अज्ञात तीन लोगों ने चरवाहे के साथ लाठी डंडों मारपीट कर बकरियां लूट कर भाग गये, लूटेरे चरवाहे को गंभीर रूप से घायल अवस्था मे हाथ पैर मुहं बांध कर बकरियां सहित फरार हो गये। बकरियां लूट की सूचना पर थाना अलीपुरा पुलिस लूटेरों की तालश में जुट गई वही गंभीर रूप से घायल मूकबधिर चरवाहे को ईलाज के लिये नौगॉव अस्पताल भेज दिया।

बबली श्रीवास उम्र 30 वर्ष करारागंज का रहने वाला है जो रोजाना की तरह अपने घर से बकरियां चराने के लिए ग्राम करारा के बस स्टैंड के समीप धमना की पहाड़ी के पास जंगल में बकरी चरा रहा था शुक्रवार की दोपहर 4 बजे के लगभग तीन अज्ञात लोग आए और पीड़ित को मारने लगे जब पीड़ित बेहोश हो गया लूटरों द्वारा चरवाहे के हाथपैर मुहं बांध कर
उसकी बकरी लेकर चले गए बकरियों की संख्या 80 नग है।
जब पीड़ित होश में आया तो करारा में आकर उसने सारी बात बताई और उसको लेकर अलीपुरा थाने मैं एफ आई आर दर्ज करा कर इलाज के लिए स्वास्थ्य केंद्र नौगांव भेज दिया गया ।
बकरियां लूट की सूचना पर अलीपुरा थाना प्रभारी बलराम राठौर पुलिस बल कर लूटेरों की तालश जुट गये साथ ही बार्डर से लगे हुये यूपी थानों में सूचना दी गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here