Views: 7

अवैध शराब के मामले में आरोपी गिरफ्तार

अवैध शराब के मामले में आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार
बमौरीकला (टीकमगढ़)
अवैध शराब के मामले में फरार चल रहे आरोपी को मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने दिनऊ मंदिर के पास से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।
जानकारी के अनुसार थाना प्रभारी बमौरीकला मुकेश सिंह ठाकुर ने बताया कि बीते 13 जून को पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर मोथी गांव से छोटा हाथी वाहन में रखी अवैध रूप से 60 लीटर कच्ची शराब को जप्त किया था जबकि आरोपी मौके से भाग गया था जिसकी तलाश की जा रही थी इसी बीच थाना प्रभारी बमौरीकला मुकेश सिंह ठाकुर को मुखबिर से सूचना मिली की आरोपी वीरेन्द्र पुत्र छोटेलाल अहिरवार उम्र 29 साल निवासी गरौली थाना जतारा दिनऊ मंदिर के पास घूम रहा है ।
जिसको पुलिस ने गंभीरता से लिया और एक टीम का गठन किया गया जिसमें थाना प्रभारी मुकेश सिंह ठाकुर एएसआई रतीराम कोदर आरक्षक मनोज सविता कमल सिंह सेंगर शैलेन्द्र सिंह परिहार आदि को शामिल किया गया जिसमें पुलिस ने मुखबिर की बताए गए स्थान दिनऊ मंदिर के पास पहुंचकर आरोपी को गिरफ्तार किया गया है ।आरोपी के वाहन छोटा हाथी और अवैध शराब को पुलिस पहले ही जब तक कर चुकी है लेकिन आरोपी के पुलिस गिरफ्त से दूर होने के कारण आरोपी को आज गिरफ्तार किया जा सका है थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी वीरेन्द्र अहिरवार के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया था जिसमें धारा 34(2) के तहत आरोपी को न्यायालय में पेश किया गया है। जहां से जेल भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *